AdtvUncategorized

Army:कैप्टन करम सिंह धीमान HPESL लीग के सदस्यों से HPESLलीग का अध्यक्ष चुनने की ,की अपील*

 

1 Tct

कैप्टन करम सिंह धीमान HPESL लीग के सदस्यों से HPESLलीग का अध्यक्ष चुनने की ,की अपील*

Tct chief editor

हिमाचल प्रदेश के समस्त पूर्व सैनिक संगठनों के सभी सम्मानित अध्यक्षों व सचिवों को यह तो मालूम ही है कि प्रदेश ESM League के चुनाव की घोषणा हो चुकी है और यह चुनाव आगामी 19 दिसंबर 2023 को होंगे।

अतः मैं, कैप्टन करम सिंह धीमान लीग के “अध्यक्ष” पद के निए उम्मीदवार के तौर पर खड़ा हो रहा हूं। और मैं आशा करता हूं कि आप सब “Delegates” मुझे अपना बहुमूल्य “वोट देकर इस चुनाव में जिताएंगे, जिसके लिए में आप सब का हृदय से आभारी रहूंगा।

आपके सहयोग से अगर मैं प्रदेश लीग अध्यक्ष पद पर आसीन हो गया तो निम्नलिखित कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों को लीग में उठाऊंगा और उन पर दृढ़ता से काम करूंगा:-

1. OROP-2 में हुई तमाम विसंगतियों को जिनमें पेंशन को 75% से 50%, फैमिली पेंशन को 30% का, एक समान MSP, डिसेबिलटी पेंशन, एक समान सन्टिफिकेशन फेक्टर और इसी प्रकार के अन्य मुद्दों का निपटारा।

2. हिमाचल प्रदेश में नया CSD Depot का खुलवाना।

3. डोगरा रेजिमेंटम सेंटर का प्रदेश में स्थानांतरण करवाना।

4. प्रदेश में पूर्व सैनिकों के लिए 10से15% का आरक्षण। जब एक सैनिक 15 साल से 32 साल तक देश की सेवा कर सकता है, तो वह अपने लम्बे अनुभव से सिविल में जनता की सेवा भी उसी सहजता से कर सकता है। यही नहीं, पूर्व सैनिकों को लोकसभा, विधानसभा, नगरपालिका व पंचायत स्तर पर भी विशेष आरक्षण मिलना चाहिए।

5. प्रदेश लीग में बहुत सारी विसंगतियां देखने को मिली हैं, उनको दूर करना भी मेरा उद्देश्य रहेगा।

मैं आपसे वादा करता हूं कि अगर आप मुझे HPESL लीग के अध्यक्ष के रूप में चुनते हैं तो मैं आप सब के सहयोग से ईमानदारी, लगन और कड़ी मेहनत से काम कर के दिखाऊंगा।

मेरा आप सब सम्मानित Delegates से पुनः अनुरोध है कि आप मुझे अर्थात कैप्टन करम सिंह धीमान को अपना बहुमूल्य वोट देकर लीग का अध्यक्ष चुनने में भरपूर सहयोग करें, जिसके लिए आपका आभारी रहूंगा।

संपर्क सूत्र : 9818442929

बहुत बहुत धन्यवाद,

जय भारत और जय हिमाचल

कैप्टन करम सिंह धीमान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button