ताजा खबरेंHimachalMandi /Chamba /KangraMandi/ Palampur/ Dharamshala

*सेंट पॉल विद्यालय पालमपुर में 18 दिसम्बर 2023 को सांस्कृतिक कार्यक्रमों के द्वारा क्रिसमस का आयोजन बडे घूमधाम से मनाया गया*

1 Tct

सेंट पॉल विद्यालय पालमपुर में 18 दिसम्बर 2023 को सांस्कृतिक कार्यक्रमों के द्वारा क्रिसमस का आयोजन बडे घूमधाम से मनाया गया।

Tct chief editor

धौलाधार की वादियों में स्थित ऐतिहासिक विधालय सेंट पॉल सभी शिक्षण संस्थानों में अपने ऐतिहासिक कार्यक्रमों, आयोजनों, शैक्षणिक के लिए पूरे प्रांत में विख्यात व अग्रणी है। इस वर्ष सेंट पॉल पालमपुर अपने सौ वर्षों को बडे धूम-धाम से मना रहा है। सेंट पॉल विधालय के प्रधानाचार्य रेवरेंड विरेन्द्र पाल सिंह के निर्देशानुसार द्वारा तरह-तरह के कार्यक्रमों को प्रस्तुत किया। जिसमें सौ वर्षों की उपलब्धियों ने विधालय को चार चांद लगा दिए। इसी उपलक्ष पर विधालय में मुख्य अतिथि के रूप में डा वी के वत्स कुलपति एच पी के वी पालमपुर व डाईसिस ऑफ अमृतसर के विश्प डा पी के समंताराय तथा अन्य सदस्य डेनियल वी दास व अयूव डेनियल ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत की। आज सेंट पॉल में क्रिसमस को वड़े धूमधाम से मनाया गया। जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रमों व नाटक के माध्यम से जनसमूह को क्रिसमस की महता के विषय से अवगत कराया। ईश्वर ईशु के जन्म के बारे में नाटक के माध्यम से लोगों को भगवान ईशु की महता पर प्रकाश डाला व कार्यक्रम को काफी प्रोत्साहित किया। अंत में विधालय में आए डाईसिस के विश्प डा पी के समंताराय ने भी कार्यक्रम को काफी प्रोत्साहन दिया। साथ ही इस कार्यक्रम में हमारे विधालय के पूर्व विधाथियों ने भी शिरकत की जिसमें अदित्य धीमान नेवी में लेफिटनेंट, र्कातिक राणा भारतीय सेना में लेफिटनेंट के पद पर सेवाएं देंगे। क्षितिज राणा जो कि हिमाचल पुलिस में डी एस पी के पद पर कार्यरत होते हुए (यूपीएससी) की परीक्षा पास करके अव आयकर विभाग में सहायक कमीशनर के पद के लिए नियुक्त हुए हैं। विधालय के प्रधानाचार्य ने पूर्व छात्रों की उपलब्धियों से सभी जनसमूह को अवगत कराया तथा विधालय में आए सभी अतिथियों एवंम अभिभावकों का धन्यवाद प्रकट किया, तथा नए साल व क्रिसमस की वधाई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button