Bilaspur/Hamirpur/UnaHimachalMandi /Chamba /KangraProduct Reviews, Movie ReviewsShimla/Solan/SirmourTravel & Leisure, VacationsVehicles, Cars

*मंडी लोकसभा सीट से कंगना रणोत को भी टिकट मिलने की उम्मीद ,भाजपा मंडी पर नहीं खेलना चाहती कोई दाव*

1 Tct

मंडी सीट से कंगना रणोत को भी टिकट मिलने की उम्मीद भाजपा मंडी पर नहीं खेलना चाहती कोई दाव।

Tct chief editor

भारतीय जनता पार्टी ने मथुरा से बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी को लोकसभा चुनाव के लिए टिकट दिया है। इससे हिमाचल की मंडी सीट से कंगना रणोत को भी टिकट मिलने की संभावनाएं बढ़ गई हैं। 

सियासी घमासान की वजह से नहीं हो पा रहा है कैंडिडेट का नाम फाइनल, होमवर्क नहीं कर पाई कोर कमेटी।
वहीं पर हमीरपुर से अनुराग ठाकुर का चुनाव लड़ना लगभग तय है रही कांगड़ा और शिमला की बात तो कांगड़ा में तो एक अनार सौ बीमार वाली बात है जबकि शिमला सीट का निर्णय दो दिन में आने की संभावना है।
हालांकि पार्टी ने शनिवार को पहले चरण में 195 प्रत्याशियों के नामों की सूची जारी की है। इसमें हिमाचल के किसी भी संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी का नाम शामिल नहीं हैं। जबकि उत्तराखंड से प्रत्याशियों की घोषणा कर दी गई है। मंडी लोकसभा सीट से शायद भाजपा जयराम ठाकुर को न उतरे क्योंकि हिमाचल में राजनीतिक उठा पटक के चलते उनका प्रदेश में रहना आवश्यक है और वह भाजपा के निर्विरोध नेता भी है। उधर कांग्रेस की तरफ से मंडी लोकसभा सीट से प्रतिभा सिंह का चुनाव लड़ना लगभग तय है तो एक रणनीति के तहत महिला के विरुद्ध महिला प्रत्याशी को उतारना भाजपा के लिए फायदे का ही रहेगा ,और वैसे भी कंगना रनौत ने भाजपा के लिए बहुत कुछ सुना है ।

मंडी से वीर सिंह की रिपोर्ट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button