Breaking newsHimachalMandi/ Palampur/ Dharamshala

Attempt to murder*पालमपुर बस स्टैंड में एक मासूम लड़की पर जानलेवा हमला करने की वहशियाना हरकत सामने आई*

अभियुक्त पर किसी नशीले पदार्थ का सेवन करके वारदात को अंजाम देने का शक। युवती PGI रेफर युवक ने युवति पर तेज धार दराट से किया हमला

    1 Tct

पालमपुर बस स्टैंड में एक मासूम लड़की पर जानलेवा हमला करने की वहशियाना हरकत सामबे आई है।

Tct chief editor

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार दोपहर बाद एक स्थानीय कॉलेज की प्रथम वर्ष की छात्रा पर पालमपुर बस स्टैंड में मसल (नगरोटा बगवां के समीप) से संबंधित एक वहशी युवक ने बस स्टैंड में खड़ी एक मासूम बच्ची पर अचानक तेजधार दराट से क़ातिलाना हमला करके इसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

लड़की सुलाह के समीप सालन गांव की बताई जा रही है। कुछ स्थानीय लोग बीच बचाव में आए तो उस युवक ने उन पर भी हमला करने की चेतावनी दी।

घायल लड़की का किसी तरह बीचबचाव करके कुछ लोगों ने उसे तुरंत सिविल अस्पताल पालमपुर पहुंचाया जहाँ से उसे प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर्स ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए तुरंत उसे डॉ राजेन्द्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवम अस्पताल टांडा रेफर कर दिया। टांडा में उपचार करने के पश्चात उसे लड़की को पीजीआई रेफर कर दिया गया है क्योंकि लड़की बहुत ही गंभीर रूप से घायल है और विशेषज्ञों और किसी हाई मेडिकल फैसिलिटी की आवश्यकता थी।

हमला करने वाले लडके सुमित चौधरी पुत्र श्री रमेश कुमार निवासी गांव व डा० नगरोटा व उम्र 28 साल को डिटेन करके थाना में रखा गया है। तथा उसके खिलाफ धारा 341,323,307 IPC  मुकदमा पंजीकृत थाना पालमपुर में किया गया है और उस से गहन पूछताछ की जा रही है।

लोगों का कहना है कि आखिर ये जानलेवा हमला करने के पीछे उसका क्या मकसद था, यह बात अभी स्पष्ट नहीं हुई

थाने के बाहर गुस्साए लोगों की भीड़ बार-बार यही मांग कर रही थी कि इस वहशी दरिन्दे को थाने से बाहर निकालो ताकि उसके साथ वही सलूक किया जाए जो उसने मासूम बच्ची के साथ किया।

लोगों ने पुलिस प्रशासन से जोरदार मांग की है कि इस दरिंदे युवक के साथ सख्ती से निपटा जाए ताकि भविष्य में कोई ऐसी दरिंदगी ना कर सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button